ऊना पुलिस अब काटने लग गई कारों का भी बिना हेलमेट चालान

Tuesday, Nov 28, 2017 - 08:21 PM (IST)

ऊना:  ऊना की ट्रैफिक पुलिस का एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल एसपी संजीव गांधी की दोपहिया वाहनों पर हैलमेट लगाओ मुहिम के तहत अब कारों में भी हेलमेट लगाना होगा। ऊना ट्रैफिक पुलिस ने हमीरपुर रोड पर खड़ी एक कार का बिना हैलमेट का चालान काट दिया। इससे भी हैरत की बात यह है कि जब चालान काटा उस समय कार चालक वहां मौजूद भी नहीं था। ट्रैफिक पुलिस के इस कारनामे की कॉपी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। जिससे ट्रैफिक पुलिस की काफी फजीहत हो रही है। जबकि पुलिस इसे मात्र क्लेरिकल मिस्टेक बता रही है। 



ऊना में एसपी गांधी की हेलमेट लगाओ नहीं तो चालान कटवाओ मुहिम को ट्रेफिक पुलिस ने इतना गहराई ले लिया है कि ट्रैफिक कर्मी कारों के भी बिना हेलमेट चालान काटने लग पड़ी है। ऐसा ही एक काक्या 27 नवंबर ऊना में पेश आया जब बिजली बोर्ड में कार्यरत नरेंद्र कुमार हमीरपुर रोड पर अपनी गाड़ी खड़ी करके किसी काम से गया। जब वापिस लौटकर नरेंद्र ने अपनी गाड़ी के अगले शीशे पर एक पर्चा लगा देखा तो उसके होश उड़ गए क्योंकि उसकी गाडी का बिना हेलमेट का चालान काट दिया गया। 



ट्रेफिक कर्मी ने चालान पर बिना हेलमेट के साथ ड्राइवर के नाम की जगह नॉट प्रेजेंट भी लिखा है जिससे पता चलता है कि चालक मौका पर मौजूद नहीं था तो ट्रेफिक कर्मी को कैसे पता चला की कार चालक ने हेलमेट नहीं लगाया था वहीं ट्रेफिक कर्मी ने वाहन कैटेगरी में कार भी लिखा है। ट्रेफिक पुलिस के इस कारनामे की चालान कॉपी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है जिससे ऊना पुलिस लोगों के बीच हंसी का पात्र बन रही है। ट्रेफिक पुलिस के इस कारनामे के शिकार हुए नरेंद्र कुमार ने आपबीती सुनाई।