पुलिस ने दिखाई होशियारी, चिट्टे के साथ आरोपी गिरफ्तार

Monday, Feb 11, 2019 - 04:31 PM (IST)

ऊना (बृज): जिला पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा के दिशा-निर्देशों से चिïट्टा के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान में स्थानीय पुलिस ने 2 युवकों से तीन ग्राम चिïट्टा पकडऩे में सफलता हासिल की है। युवकों को पकडऩे के बाद उनसे पूछताछ के आधार पर थाना प्रभारी चैन सिंह ठाकुर ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर मुख्य सप्लायर सिब्बा को पकडऩे के लिए जाल बिछाया लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया उसके बाद पुलिस ने उसके घर भी छापा मारा वहां से पुलिस को 270 ग्राम ïिचïट्टा भी बरामद हुआ।

रात्रि गश्त के दौरान पकड़े 2 युवक

गगरेट पुलिस का चिïट्टा पकडऩे का यह चौथा मामला है। मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी चैन सिंह ठाकुर अपनी पुलिस टीम के साथ रात्रि गश्त पर थे। गश्त के दौरान पुलिस ने होशियारपुर की ओर से मोटरसाइकिल (नम्बर- एच.पी.19 0238) पर दो सवार युवकों को आते देखा। पुलिस ने उनकी बाइक को रोक कर उनकी चैकिंग करनी चाही तो युवक पुलिस को देख कर घबरा गए। जिस पर पुलिस को उन पर शक हुआ जब उनकी तलाशी ली तो दोनों युवकों के पास से चिïट्टा बरामद हुआ। पकड़े गए युवकों की पहचान पंकज पुत्र सीता राम व सलील मित्तल पुत्र जगन्न नाथ दोनों निवासी गगरेट के रूप में हुई है।

घर पर मारा छापा

थाना प्रभारी चैन सिंह ठाकुर द्वारा की गई पूछताछ उन्होंने बताया कि चिïट्टा की सप्लाई उन्होंने होशियारपुर के संजीव कुमार उर्फ सिब्बा से ली थी। जिस पर तुरंत गगरेट पुलिस ने होशियारपुर पुलिस से संपर्क कर सिब्बा को पकडऩे के लिए जाल बिछाया लेकिन सिब्बा पुलिस का नाका देख कर वहां से भागने में सफल हो गया। उसके बाद पुलिस ने सिब्बा के घर पर छापा मारा वहां से पुलिस को 270 ग्राम चिïट्टा बरामद हुआ। सिब्बा के खिलाफ होशियारपुर थाना में ïिचïट्टे का मामला दर्ज हुआ। गगरेट में पकड़े गए स्थानीय युवकों को खिलाफ गगरेट थाना में मामला दर्ज कर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  

 

Kuldeep