जब मरीज की शिकायत पर रात को अस्पताल पहुंचे विधायक रायजादा

Monday, Jan 07, 2019 - 03:54 PM (IST)

ऊना (विशाल): शनिवार देर रात किसी मरीज की शिकायत पर सदर विधायक सतपाल रायजादा के क्षेत्रीय अस्पताल पहुंच जाने से माहौल तल्ख हो गया। काफी देर तक माहौल गर्म रहा, जिसके बाद विधायक ने अस्पताल प्रशासन को व्यवस्थाओं में सुधार करने की चेतावनी दी। व्यवस्थाओं में सुधार न होने पर विधायक ने अस्पताल के समक्ष जल्द धरना देने तक की भी चेतावनी दी है। बताया जा रहा है कि देर रात विधायक और अस्पताल स्टाफ के बीच काफी गहमा-गहमी का माहौल रहा। जानकारी के अनुसार फतेहपुर निवासी एक गर्भवती महिला की अस्पताल पहुंचते ही डिलीवरी हो गई, जिसके बाद उसके परिजनों ने अस्पताल स्टाफ को अस्पताल के अंदर पहुंच कर स्थिति बताई और महिला को अस्पताल के अंदर लाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद खड़ा हो गया।

विधायक ने दोनों पक्षों के विवाद को खत्म करवाया

 इस पूरे वाकया के बाद मामले की शिकायत विधायक सतपाल रायजादा के पास पहुंची तो देर रात ही उन्होंने अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। लेबर रूम के समीप हो रही बहस को देखते हुए मरीज व तीमारदार भी एकत्रित हो गए। बाद में विधायक ने दोनों पक्षों के विवाद को खत्म करवाया और अस्पताल प्रशासन को व्यवस्थाओं में सुधार करने के लिए निर्देश दिए।

जल्द व्यवस्थाएं नहीं सुधारीं तो अस्पताल के बाहर देंगे धरना

सतपाल रायजादा ने कहा कि अस्पताल में मरीजों को अच्छी सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं और स्टाफ व चिकित्सकों की भी कमी है। अगर जल्द व्यवस्थाओं में सुधार नहीं किया गया तो वह जनता को साथ लेकर क्षेत्रीय अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे।

Kuldeep