एक्शन मोड में ऊना के नए SP, सड़क पर उतरकर अधिकारियों को दिए निर्देश (Watch Video)

Monday, Jan 15, 2018 - 02:47 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना के नए एसपी दिवाकर शर्मा ने सोमवार को सड़क पर उतर कर अधिकारियों और जवानों को कड़े निर्देश दिए। वह पांच दिन पहले यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए खुद ऊना मुख्यालय की सड़कों पर उतरे। जानकारी के मुताबिक उन्होंने करीब डेढ़ घंटे तक रेड लाट, हमीरपुर रोड़, ऊना-अंब रोड़, वर्कशॉप, रोटरी चौक व पुराने बस स्टैंड तक पैदल चलकर ट्रैफिक व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। 


बस स्टैंड के बाहर कोई बस सवारियां न चढ़ाए व उतारे, इसके लिए एसपी ने मुख्यालय के में विभिन्न स्थानों पर स्पेशल बॉक्स बनाने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि उन्होंने 10 जनवरी को एसपी ऊना का पदभार संभालते ही ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करने के लिए रेड लाईट चौक सहित आस-पास के क्षेत्र का दौरा किया था। उन्होंने ट्रैफिक कर्मियों को भी हिदायत दी थी कि बस स्टैंड के बाहर कोई भी बस सवारियां न चढ़ाए और सड़क किनारे वाहन न खड़ा हो। 


अपने आदेशों को जांचने के लिए सोमवार सुबह ही एसपी वह रेड लाइट चौक पर पहुंचे। एसपी ने कहा कि चालान काटकर नहीं बल्कि लोगों को जागरूक करके यातायात नियमों की पालना करवाई जाएगी। वहीं एसपी को सड़कों पर चलते देख कई स्थानों पर लोग भी इकट्ठे हुए। उन्होंने लोगों से ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर अपने विचार सांझे किए, वहीं आमजन से भी अपनी राय पुलिस तक पहुंचाने का आहवान किया। उनकी इस मुहीम की लोगों ने भी जमकर प्रशंसा की।