UNA हत्याकांड: सास और साली ही निकले कातिल (Video)

Monday, Nov 12, 2018 - 03:06 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना के गांव बहडाला में हुई प्रवासी युवक की हत्या मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मृतक नन्हे लाल को उसकी सास और साली ने ही नशे की गोली देने के बाद गैंती से वार कर मौत के घाट उतार दिया था। यह सच आरोपी दोनों महिलाओं ने ही कबूल किया है।


महिला ने कहा कि उसका मृतक दामाद उनकी निजी जिंदगी में काफी दखलंदाजी करता था, उनके आने-जाने, रहने-सहने और यहां तक कि पैसों के लेन-देन को लेकर भी कई बार कलह कलेश करता था। इसी से तंग आकर उन्होंने दीवाली की रात उसे मौत के घाट उतार दिया। 


पुलिस ने मृतक की सास 50 वर्षीय मस्कीना व उसकी साली 25 वर्षीय आसमा को संदेह के आधार पर अरेस्ट कर लिया था। पुलिस रिमांड के दौरान सास ने दामाद की हत्या का जुर्म अपने सिर ले लिया है। वहीं पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि इस हत्याकांड में आरोपी महिलाओं के साथ और कौन शामिल था। पुलिस ने आरोपी महिला की निशानदेही पर उनकी बहडाला स्थित झोंपड़ी के पास ही एक नाले में छुपाई गई गैंती और झाड़ियों में छुपा कर रखा मोबाइल भी बरामद कर लिया है। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि आरोपी महिलाओं से पूछताछ जारी है। हर एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। 

Ekta