Una: युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 04:51 PM (IST)

ऊना: डीआरडीए ऊना की परियोजना अधिकारी शैफाली शर्मा ने बताया कि सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (इंडिया) लिमिटेड, आरटीए झबोला, जिला बिलासपुर सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए जिले के विभिन्न विकास खंडों में पात्र युवाओं (पुरुष) के साक्षात्कार आयोजित करने जा रही है। उन्होंने इसके लिए संबंधित खंड विकास अधिकारियों को आवश्यक सहयोग के लिए लिखा है।

वहीं, कंपनी के अधिकारी जय किशन ने अवगत कराया कि सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर के 120 पदों को भरने के लिए ऊना जिले में 11 सितंबर को विकास खंड कार्यालय परिसर अंब, 12 को विकास खंड कार्यालय परिसर गगरेट और 13 सितंबर को विकास खंड कार्यालय परिसर ऊना में पात्र युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे। साक्षात्कार प्रातः 10.30 बजे से आरंभ होंगे।

ये है पात्रता

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास, कद 168 सेंटीमीटर या उससे अधिक तथा आयु 19 वर्ष से 40 वर्ष रखी गई है। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा प्रतिमाह 17500 से 19500 वेतनमान दिया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को एक महीने का प्रशिक्षण दिया जाएगा तथा उसके उपरांत हिमाचल और चंडीगढ़ में विभिन्न स्थलों पर सुरक्षा कार्य के लिए तैनाती दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों एवं अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ संबंधित बीडीओ कार्यालय पधार कर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। इसे लेकर अधिक जानकारी के लिए कंपनी के भर्ती अधिकारी पीयूष शर्मा के मोबाइल नंबर 7876950042 पर संपर्क किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News