Una: बसाल में बुलेट की आवाज को लेकर मारपीट, 3 लोग घायल

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 11:59 AM (IST)

ऊना, (विशाल): क्षेत्र के बसाल में बुलेट की आवाज को लेकर मारपीट हो गई जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए प्रवेश कुमार निवासी अप्पर बसाल ने कहा कि बसाल में वह चिकन कॉर्नर करता है। वीरवार को वह अपनी दुकान में था तो उसका एक दोस्त लाडी जो चताड़ा का रहने वाला है वह दुकान पर आया। उस समय मेरी दुकान पर उसका छोटा भाई राहुल तथा चाचा का लड़का कपिल देव भी मौजूद थे। 

लाडी करीब आधा घंटा मेरी दुकान पर बैठा था। उसके बाद रात को मेरा दोस्त लाडी घर जाने लगा और उसने अपना बुलेट स्टार्ट किया तो बुलेट की आवाज सुनकर उसकी दुकान के साथ कुछ दूरी पर एक दुकान से सन्नी निवासी ख्वाजा बसाल तथा उसके साथ कुछ लड़के आ गए और बुलेट की आवाज को लेकर लड़ाई झगड़ा करने लगे। उसके बाद वे सब वहां से चले गाए।

इसके करीब 5 मिनट बाद वे सभी दोबारा हाथ में कस्सी, दराट, कुल्हाड़ी और कुर्सी लेकर उसकी दुकान पर आ गए और उनमें से एक ने उसके सिर पर कस्सी मार दी जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। उसका छोटा भाई राहुल तथा चाचा का लड़का कपिल देव बीच बचाव करने लगे तो सन्नी तथा उसके साथियों ने राहुल तथा कपिल देव के साथ भी मारपीट की।

उनमें से किसी ने कपिल देव के सिर पर दराट से वार कर दिया और उसके सिर से भी खून बहने लगा। एस.पी. राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News