ऊना सिटी पुलिस टीम ने इतनी हेरोइन के साथ दबोचे कार सवार

Monday, Jan 17, 2022 - 12:48 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : जिला मुख्यालय स्थित सिटी पुलिस चौकी की टीम में नाइट कर्फ्यू के चलते की गई नाकेबंदी के दौरान हेरोइन तस्करी के आरोप में दो युवकों को दबोचा है। युवकों की पहचान जिला मुख्यालय से सटे लोअर अरनियाला निवासी संजय वशिष्ट और जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले की हंदवाड़ा तहसील के बाजीपुरा बेलगांव निवासी गुलाम नबी डार के रूप में की गई है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

कोविड-19 के चलते लगाया गया नाइट कर्फ्यू नशा तस्करों के लिए जी का जंजाल बनता जा रहा है। रात के समय तस्करी को अंजाम देने के लिए निकलने वाले असामाजिक तत्व आसानी से पुलिस के जाल में फंसने लगे हैं। रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि पुलिस द्वारा नाइट कर्फ्यू के दौरान की गई नाकेबंदी में कार में सवार दो युवकों को चिट्टे की खेप के साथ दबोचा गया है। दरअसल नाइट कर्फ्यू के दौरान सिटी पुलिस चौकी की टीम ने जिला मुख्यालय के अंब रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के बाहर नाकेबंदी की हुई थी। इसी दौरान कार नंबर एचपी 20 सी 8168 उस तरफ आई। इस कार की तलाशी लेने पर कार सवार दो लोगों के पास से 9.9 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

पूछताछ करने पर दोनों युवकों ने अपनी पहचान संजय वशिष्ट पुत्र शांतिलाल निवासी लोअर अरनियाला जिला ऊना और गुलाम नबी डार पुत्र मोहम्मद नबी डार निवासी पाजीपुरा बेलगांव तहसील हंदवाड़ा जिला कुपवाड़ा जम्मू कश्मीर के रूप में बताई। एएसपी ऊना परवीन धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने कार सवार दो युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व भी जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव में एक युवक को 12.69 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा गया था।
 

Content Writer

prashant sharma