युवाओं में देर रात हुआ खूनी संघर्ष, 3 युवक गंभीर घायल

Monday, Jun 12, 2017 - 07:10 PM (IST)

ऊना : स्थानीय ऊना-टक्का रोड पर युवाओं में रविवार देर रात को खूनी संघर्ष हो गया। दधियाल गांव के युवकों और अरनियाला गांव से संबंधित युवकों के बीच टक्का रोड पर देर रात लगभग सवा 11 बजे खूनी भिडं़त हो गई। इसमें जमकर तेजधार हथियारों का प्रयोग किया गया और एक-दूसरे को लहूलुहान कर दिया। खून से लथपथ घायल 3 युवाओं को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां से एक को गंभीर हालत होने के चलते पी.जी.आई. चंडीगढ़ भेज दिया गया है जबकि 2 का उपचार क्षेत्रीय अस्पताल में ही चल रहा है। घायलों की पहचान दधियाल निवासी सुनील और उसके साथी के रूप में हुई है जबकि अरनियाला गांव के मनु को पी.जी.आई. रैफर किया गया है। रविवार देर रात खूनी भिड़ंत के बाद घायलावस्था में तीनों युवकों को क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। धियाल निवासी सुनील ने शिकायत दर्ज करवाई है जबकि दूसरे पक्ष की ओर से मनु को स्टेटमैंट देने के लिए चिकित्सकों ने नाकाबिल घोषित कर दिया। मनु के बयान के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई शुरू करेगी।

पास देने को लेकर हुआ था विवाद
सुनील ने शिकायत दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों से वह अपनी मां के साथ ऊना की ओर जा रहा था तो पास देने को लेकर उसका कुछ युवाओं के साथ विवाद हुआ था। सुनील ने कहा कि रविवार रात को वह अपने दोस्त के साथ घर जा रहा था तो कोटलाखुर्द में युवाओं ने उसे घेर लिया और उन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। 

पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है और सुनील निवासी दधियाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है जबकि पी.जी.आई. रैफर किए गए मनु निवासी अरनियाला के बयान दर्ज होने बाकी हैं।
 अनुपम शर्मा, एस.पी.