धूमल बोले- चाय पर चर्चा की तरह ही होगी चार्जशीट पर चर्चा

Monday, Jan 16, 2017 - 10:32 AM (IST)

अंब (ऊना): पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि एक से 15 फरवरी तक मनाए जा रहे विशेष पखवाड़े के तहत प्रदेश भाजपा द्वारा मंडल स्तर पर चार्जशीट पर चर्चा होगी। इस दौरान चाय पर चर्चा की भांति ही चार्जशीट पर चर्चा होगी, जिसमें मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में सत्तासीन सरकार के मंत्रियों व नेताओं की कारगुजारियों से जनता को अवगत करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ तैयार की गई चार्जशीट को तथ्यों के आधार पर तैयार किया है, जिसमें सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप हैं।


चुनाव में किसकी जीत होगी यह तो प्रदेश की जनता ही करेगी तय
रविवार को गोकुल मोन्टैसरी स्कूल में आयोजित समारोह में भाग लेने के बाद पत्रकारों से प्रैसवार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री से पूछे गए सवाल कि नए वर्ष के कलैंडरों व डायरियों में मुख्यमंत्री के चित्र वाले कलैंडरों का प्रकाशन कम किया गया है, के जवाब में उन्होंने कहा कि इनमें जहां भी कोई गलती हुई है संबंधित विभाग द्वारा उसे ठीक किया जाना चाहिए। धूमल ने कहा कि चुनाव में किसकी जीत होगी यह तो प्रदेश की जनता ही तय करेगी। जब-जब केन्द्र व प्रदेश में भाजपा सरकार सत्तासीन हुई है तब-तब प्रदेश में विकास की क्रांति आई है। 


प्रदेश को शिक्षा हब के रूप में किया गया विकसित
उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत जहां प्रदेश के हर गांव को सड़क से जोड़ा गया, वहीं प्रदेश को शिक्षा हब के रूप में विकसित किया गया। उन्होंने कहा कि वर्ष 1998 से पहले प्रदेश में मात्र 2 बी.एड. कालेज थे लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद राज्य में 25 बी.एड. कालेज खोले गए। उन्होंने कहा कि हमें गर्व होना चाहिए कि वर्तमान में प्रदेश के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों के छात्र यहां पर शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।