अनुराग बोले- हिमाचल में रिटायर्ड लोग चला रहे सरकार

Tuesday, Jan 10, 2017 - 04:01 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): हिमाचल प्रदेश में रिटायर्ड और टायर्ड लोगों की सरकार काम कर रही है, जिससे प्रदेश में विकास कार्य ठप्प होकर रह गए हैं और माफिया दनदना रहा है। यह बात हमीरपुर लोकसभा के सांसद अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान कही। अनुराग ने कुटलैहड़ क्षेत्र में करोड़ों रुपए की केंद्रीय परियोजनाओं के भूमि पूजन और शिलान्यास किए। अनुराग ने कहा कि बेरोजगारी भत्ते का वायदा करके सीएम वीरभद्र सिंह ने सरकार बनाई थी अब पंजाब में वीरभद्र के रिश्तेदार भी लोगों को ऐसे सब्जबाग दिखा रहे हैं। अनुराग ने चुटकी लेते हुए कहा कि एक माह में पंजाब को नशा मुक्त करने वाले पहले एक महीने में अपनी शराब छोड़कर दिखाएं। 


कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे
हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान करोड़ों रुपए की केंद्रीय परियोजनाओं का भूमि पूजन व शिलान्यास भी करेंगे। सांसद अनुराग ठाकुर पिपलू में हटली-तलपी सड़क, हटली बैरी, थानाकलां-मंदली-भाखड़ा सड़क चताड़ा में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनने वाले पुल का शिलान्यास किया। इस दौरान विधायक वीरेंद्र कंवर भी मौजूद रहे। अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ दौरे के दौरान जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे। पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग ने कहा कि प्रदेश में थकी हारी सरकार काम कर रही है जिस कारण प्रदेश में माफिया का बोलबाला है। 

बेरोजगारी भत्ते पर भी प्रदेश सरकार को घेरा
अनुराग ने बेरोजगारी भत्ते पर भी प्रदेश सरकार को घेरा। अनुराग ने कहा कि बेरोजगारी भत्ते का वायदा करके कांग्रेस सत्तासीन हुई थी अब सीएम वीरभद्र सिंह इसकी जिम्मेवारी दूसरों के कंधो पर फैंक रहे है। उन्होंने कहा कि अब ऐसा ही वायदा पंजाब में वीरभद्र सिंह के रिश्तेदार भी कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता से कितना झूठ बोलेगी। उन्होंने पंजाब कांग्रेस द्वारा पंजाब को एक महीने में नशा मुक्त करने के दावे पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक माह में पंजाब को नशा मुक्त करने का दावा करने वाले पहले एक महीने में अपनी शराब छोड़कर दिखाएं।