कुल्लू के ढालपुर में 5 दिसम्बर को द ग्रेट खली मचाएंगे खलबली

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 05:13 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): कुल्लू के ढालपुर मैदान में 5 दिसम्बर को ग्रेट खली यूएफएल इवैंट का आयोजन करने जा रहे हैं। इवैंट का मुख्य उद्देश्य हिमाचल प्रदेश के युवाओं को नशे से मुक्त कर खेलों की ओर प्रेरित करना है। यूएफएल इवैंट के सीएमडी मास्टर भूपेश चेयरमैन नकुल खुल्लर और निदेशक सोनू ठाकुर इस आयोजन की तैयारी में जुट गए हैं। जिला कुल्लू के नगर में स्थित पांच सितारा बड़ागढ एंड स्पा रिजॉर्ट में ग्रेट खली के ठहरने की उचित वयवस्था की गई है।

फाइटिंग लीग के ब्रैंड एम्बैसेडर द ग्रेट खली ने यूएफएल के लिए नारा दिया है हम फिट तो इंडिया हिट अभियान के तहत खेलों में युवाओं की रुचि बढ़ने और नशा मुक्ति को लेकर किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इसमें भारत के अलावा 7 देशों के खिलाड़ी भाग लेंगे। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल प्रदेश के कई खिलाड़ियों ने अपना लोहा मनवाया है और भारत का नाम विश्व में रोशन किया है। सीएमडी मास्टर भूपेश चेयरमैन नकुल खुल्लर और निदेशक सोनू ठाकुर ने बताया कि इससे पहले यूएफएल के 9वें सीजन का सफलतापूर्वक आयोजन करवा चुके हैं। कुल्लू में यूएफएल के 10वें सीजन का आयोजन जिला कुल्लू के ढालपुर मैदान में 5 दिसम्बर में किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में देश और विदेश के 20 नामी एमएमए फाइटर हिस्सा लेंगे। यह प्रतियोगिता द ग्रेट खली की मौजूदगी में होगी।

फाइटिंग लीग के सीएमडी मास्टर भूपेश, चेयरमैन नकुल खुल्लर और निदेशक सोनू ठाकुर ने बताया कि प्रदेश के युवाओं को नशे से दूर रखने व खेलों की ओर प्रेरित करने के लिए 5 दिसम्बर को यूएफएल इवैंट का आयोजन कर रहे हैं। इस प्रतियोगिता की टिकट सिर्फ वही व्यक्ति खरीद पाएंगे, जिनको कोविड-19 की वैक्सीन लग चुकी है। टिकट खरीदते समय वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट का होना अनिवार्य होगा। इस प्रतियोगिता का आयोजन सरकार द्वारा कोविड-19 के जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए किया जाएगा, साथ ही उन्होंने कहा कि लड़कियां आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं और अपना लोहा मनवा रही हैं। इस प्रतियोगिता में भी महिला दर्शकों की भागीदारी बेहतर होनी चाहिए।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News