हमीरपुर में टायर चोर गिरोह सक्रिय, लोगों में दहशत का माहौल

Wednesday, Jan 29, 2020 - 08:53 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला में कुछ दिनों से गाड़ियाें के टायर चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है, जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है। यह गिरोह इतना शातिर है कि चंद मिनटों में ही गाड़ियाें के टायर को चुरा लेता है। ऐसी ही एक घटना गत दिनों जाहू बाजार में घटित हुई जोकि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार रात के समय टायर चोर गिरोह के 2 सदस्य बाइक पर बैठकर आए और सड़क किनारे खड़ी ट्राला जीप के टायर खोलकर ले गए। 2 मिनट की वीडियो में साफ दिख रहा है कि चोर बाइक पर आते हैं और चोरी को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। यह वीडियो गत बुधवार रात का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना जाहू क्षेत्र के सुलगवान की है। स्थानीय लोगों की मानें तो इससे पहले भी टायर चोरी की घटनाएं यहां पर सामने आ चुकी हैं, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है लेकिन ताजा मामले में टायर चोरों को सीसीटीवी फुटेज में साफ  देखा जा सकता है। अब लोगों ने जल्द से जल्द इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग उठाई है।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद सीसीटीवी फुटेज को आधार पर छानबीन करने के बाद टायर चोरी में संलिप्त वाहन को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी लोगों की तलाश कर रही है और जल्द ही आरोपी लोग पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Vijay