कार के टायर चुराते पॉलीटैक्नीक के छात्र सहित 2 गिरफ्तार

Thursday, Feb 06, 2020 - 11:45 PM (IST)

भराड़ी (ब्यूरो): भराड़ी थाना पुलिस ने कार के टायर चोरी करने का प्रयास कर रहे 2 युवकों को गांव पड़यालग से दबोचा है, जबकि उनके 2 अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमित ठाकुर निवासी गांव मोहिंन जिला हमीरपुर व अभिषेक शर्मा निवासी गांव हड़सर जिला चम्बा के रूप में हुई है। अमित ठाकुर पॉलीटैक्नीक का छात्र व अभिषेक बीएससी का छात्र बताया जा रहा है, जबकि भागने में कामयाब रहे युवक भी पॉलीटैक्नीक के छात्र बताए जा रहे हैं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात को ये चारों युवक पड़यालग गांव में सड़क किनारे खड़ी एक कार के टायर खोलने का प्रयास कर रहे थे।

इसी दौरान कार मालिक निखिल ठाकुर ने इन्हें देख लिया, जिस पर उसने अपने भाई को जगाया और सारी बात बताई। उसके बाद निखिल अपने भाई के साथ इन युवकों की तरफ बढ़ा तो वे चारों युवक मौके से भाग खड़े हुए। निखिल व उसका भाई चोर-चोर चिल्लाते हुए उनके पीछे भागे तभी दधोल बाजार की तरफ  गश्त कर रहे 2 पुलिस कर्मी भी वहां पहुंच गए। दोनों भाइयों व पुलिस कर्मचारियों ने मिलकर 2 युवकों को पकड़ लिया जबकि इनके 2 साथी मौके से भाग गए।

वहीं डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि इन दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना भराड़ी में मामला दर्ज कर लिया गया है। एएसआई जगदीश को मामले की जांच का जिम्मा दिया गया है। फरार दोनों आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। वहीं पड़यालग पंचायत के उपप्रधान राजेश ठाकुर ने क्षेत्र में हुईं और चोरियों के बारे में भी इन लोगों से पूछताछ करने की मांंग की है।

Vijay