तस्वीरों में देखिए, पांवटा में दिल दहला देने वाला हादसा, 5 की दर्दनाक मौत

Wednesday, Aug 23, 2017 - 11:38 AM (IST)

पांवटा साहिब (सतीश): सिरमौर जिले के उपमंडल पांवटा साहिब में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। यहां दो ट्रकों के बीच एक कार बुरी तरह से पिस गई। घटना रात करीब 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे तक उड़ गए। इस सड़क हादसे में 5 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। मरने वालों में एक 3 साल की बच्ची भी शामिल है। हादसे में मृतकों के शरीर के हिस्से भी इधर-उधर बिखर गए। 



टोल टैक्स की पर्ची कटवाने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग पांवटा साहिब के बैरियर पर टोल टैक्स की पर्ची कटवाने के लिए ठहरे थे। इनसे आगे एक ट्रक वहां पहले से ही मौजूद था। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आए एक अन्य ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद कार दोनों ट्रकों के बीच में ही बुरी तरह से पिस गई। 




घायलों को तुरंत पांवटा साहिब के अस्पताल में ले जाया गया
इसके बाद कार दोनों ट्रकों के बीच में ही बुरी तरह से पिस गई। मृतकों की पहचान 3 वर्षीय सना, 43 वर्षीय यासीन, 42 वर्षीय नूर निसां, नानकी व चालक रिंकू के तौर पर हुई है। जबकि घायलों में अफसाना, नजीरा व अंगुरी बुरी तरह से जख्मी हुए है, जिन्हें तुरंत पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम पांवटा साहिब एसएचएस राणा व डीएसपी प्रमोद भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही राहत का कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि यह परिवार हरियाणा से अपने घर मिश्रवाला की तरफ आ रहा था जो हादसे का शिकार हो गया। एसडीएम ने हादसे की पुष्टि की है।