14 वर्षीय बच्चे के साथ प्रदेश में कोरोना से 2 और की मौत, 102 पहुंचा आंकड़ा

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 08:00 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो) : प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना के कारण मौत हो रही है। कोरोना ने अब सोलन और सिरमौर में दो लोगों को अपना शिकार बनाया है, इनमें एक 14 वर्षीय बच्चा भी शामिल है। सिरमौर का रहने उक्त बच्चा कैंसर की बीमारी के साथ कोरोना से पीड़ित था, ऐसे में पहले इसे सिरमौर से आईजीएमसी लाए थे और 2 दिन पहले इसे डीडीयू अस्पताल के लिए रेफर किया था, जहां उसकी मौत हो गई है।

सोलन में औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के तहत गांव बटेड़ में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की पीजीआई चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। उक्त व्यक्ति 2 दिन पहले ही सांस में दिक्कत आने के चलते पीजीआई में भर्ती हुआ था। मृतक के भाई रिटायर्ड इंस्पेक्टर हंसराज कैंथ ने बताया कि उनका भाई किडनी की बीमारी से पीड़ित था व 15 सितम्बर रात को उनके भाई को सांस में दिक्कत आई थी व उसे पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती करवाया गया था। 16 सितम्बर को उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। उसी शाम को उसकी मौत हो गई।

हंसराज कैंथ ने बताया कि पीजीआई में कोरोना मरीजों के साथ सही बर्ताव नहीं हो रहा है व इलाज के नाम पर वहां मरीजों के साथ मजाक हो रहा है। अगर उसका इलाज पीजीआई की बजाय किसी अन्य निजी अस्पताल में होता तो उनकी जान बच सकती थी। प्रदेश में अब तक कोरोना से मौत का आंकड़ा 102 पहुंच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News