दो धड़ों में बंटा ज्वालामुखी BJP मंडलाध्य्क्ष का चुनाव, जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा (Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 04:16 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): ज्वालामुखी भाजपा मंडल के अध्य्क्ष पद के चुनाव को लेकर यहां जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मंडल अध्य्क्ष पद के चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ता दो धड़ों में बंट गए। इसके तहत आपसी तालमेल सही न होने के चलते भाजपा की चुनाव को लेकर दो जगह बैठक आयोजित हुई। इसमें एक बैठक खुंडिया के रेस्ट हाउस में हुई जहां चुनाव प्रभारी विनय उपस्थित रहे, जबकि दूसरी बैठक ज्वालाजी के गेस्ट हॉउस में आयोजित हुई, जहां भाजपा विधायक रमेश धवाला व मंडल अध्य्क्ष चमन पुंडीर मौजूद रहे। 
PunjabKesari

ज्वालाजी में हुई बैठक को संबोधित करते हुए रमेश धवाला ने कहा कि बेवजह कुछ छुटपुट लोगों द्वारा पार्टी के कार्यकर्ताओं को विभाजित करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है जो कभी कामयाब नहीं होगा। उन्होंने कहा कि दुकानदारी ओर राजनीति जात पात से नहीं चलती है जबकि कुछ लोगों द्वारा इन चीज़ों को लेकर फूट डालने वाला काम किया जा रहा है। इधर ज्वालाजी में आयोजित हुई बैठक में 84 बूथ के अध्य्क्ष शामिल रहे जिन्होंने हस्ताक्षर कर अध्य्क्ष पद के लिए दिए गए नामों को लेकर अपनी सहमति जताई। हालांकि इस बैठक में अभी तक अध्य्क्ष पद का फैसला चुनाव प्रभारी के न होने के चलते नहीं हो पाया है।

बता दें कि कि चुनाव प्रभारी विनय शर्मा, सह चुनाव प्रभारी एडवोकेट अभिषेक पाधा 2:00 बजे खुंडिया रेस्ट हाउस में पहुंच गए वहां पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद चुनाव प्रभारी ने वहां पर उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष चुनाव बारे गहन चर्चा की 2 घंटे तक चली। इस बैठक मैं कोई नतीजा नहीं निकला जिस पर वहां पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने अपना रोष भी व्यक्त चुनाव प्रभारी के सामने किया। वहीं दूसरी ओर ज्वालामुखी गीता भवन में भाजपा मंडल अध्यक्ष चमन पुंडीर की अगुवाई में समानांतर बैठक आयोजित की गई। 

दो जगह होने के बाद तीसरी बैठक रानीताल में हुई आयोजितदो धड़ों में बं

टे भाजपा की चुनाव अध्य्क्ष पद के लिए आयोजित बैठक देर शाम तक बेनतीजा निकली। यही नहीं दोनों जगह अलग-अलग बैठक आयोजित होने के बाद भी जब अध्य्क्ष पद पर मुहर नहीं लगी तो बैठक तीसरी जगह यानी कांगड़ा के रानीताल के एक रेस्ट हाउस में पहुंच गई। जिस बैठक में स्थानीय विधायक रमेश धवाला, मंडल अध्य्क्ष चमन पुंडीर, चुनाव प्रभारी विनय शर्मा सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे, लेकिन यहां भी तालमेल न होने के चलते अध्य्क्ष पद पर मुहर नहीं लग पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News