नशे के अभियान में हाथ लगी दो बड़ी कामयाबी, 2 लोग गिरफ्तार

Wednesday, Oct 24, 2018 - 01:58 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत नशे के विरुद्ध चलाए गए अभियान में दो बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जिसमें पुलिस ने नशीले पदार्थ हैरोइन व अवैध शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पहली सफलता इंदौरा पुलिस को ए.एस.आई. विपिन कुमार के नेतृत्व में गश्त कर रही पुलिस टीम को मिली जिसमें पुलिस ने आरोपी से 10 हजार मिलिलीटर अवैध शराब बरामद की। जबकि दूसरे मामले में जिला नारकोटिक्स सेल की टीम ने 5.37 ग्राम हैरोइन पकड़ी है।

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी संदीप पठानिया ने बताया कि बीती रात पुलिस तारा खड्ड में गशत कर रही थी कि एक सुनसान स्थान पर झाड़ियों की आड़ में एक व्यक्ति अवैध शराब लेकर बैठा हुआ था। जिसे पुलिस ने मौका पर ही धर दबोचा। आरोपी ने अपनी पहचान किशोर कुमार उर्फ गाहली पुत्र करतार चंद निवासी वार्ड नंबर 3 इंदौरा बताई है। उधर बुधवार सुबह मुख्य आरक्षी इंद्रजीत, संतोष सिंह, परमजीत व रंजना शर्मा की टीम मीलवां नामक स्थान पर गश्त कर रही थी कि एक व्यक्ति जो खेतों की तरफ से राष्ट्रीय राजमार्ग की ओर आ रहा था, उक्त टीम को देखकर वापस भागने लगा। जिस कारण टीम को उस पर संशय हुआ व टीम ने उसे काबू कर लिया। 

तलाशी लिए जाने पर उससे उक्त मात्रा में हैरोइन बरामद की गई। आरोपी ने अपनी पहचान कंस राज पुत्र चमन लाल निवासी गाँव मीलवां, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा बताई है। एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामलों की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने अवैध शराब व हैरोइन को कब्जे में लेकर दोनों आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना इंदौरा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।


 

Ekta