मोदी सरकार और CBI की कार्यप्रणाली से उठा लोगों का भरोसा : अभिषेक

Sunday, Oct 28, 2018 - 10:50 PM (IST)

सुजानपुर: युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रवक्ता अभिषेक राणा ने प्रैस बयान में कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह बेनकाब हो गई है और देश की जनता का जिस तरह मोदी सरकार से भरोसा उठा है, उसी तरह सी.बी.आई. की कार्यप्रणाली से भी लोगों का भरोसा उठता जा रहा है। उन्होंने कहा कि सी.बी.आई. के निदेशक आलोक वर्मा को जिस तरह जबरन छुट्टी पर भेजा गया, उससे देश की जनता में इस बात पर चर्चा शुरू हो गई है कि कहीं आलोक वर्मा ने राफेल मुद्दे की जांच तो नहीं खोल दी थी कि सरकार को अपने ऊपर आंच आती देख कर उन्हें छुट्टी पर भेजना पड़ा।

राफेल मुद्दे पर कटघरे में खड़ी है मोदी सरकार
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन की डींगें मारने वाली मोदी सरकार राफेल मुद्दे पर पूरी तरह से कटघरे में खड़ी है। उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी जांच एजैंसी सी.बी.आई. में भी जिस तरह जूतों में दाल बंट रही है, उससे देश की सर्वोच्च अदालत को भी हस्तक्षेप करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। उन्होंने कहा कि सी.बी.आई. को मोदी सरकार ने अपने हाथों की कठपुतली बनाकर रख लिया है।

सी.बी.आई. भी कटघरे में खड़ी
उन्होंने कहा कि जिस तरह पिछले साढ़े 4 साल में केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग के सपने तोड़े हैं, उससे देश की जनता का भरोसा मोदी सरकार से पूरी तरह उठ गया है और अब अपनी कार्यप्रणाली से मोदी सरकार के अलावा सी.बी.आई. भी कटघरे में खड़ी हो हुई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर फ्रंट पर फेल रही है। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है और बेरोजगारी ने युवाओं के सपने तोड़ डाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने देश की जनता के साथ पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान किया एक भी वायदा नहीं निभाया है और अपने हर वायदे को जुमलेबाजी में बदलकर रख दिया है।

Vijay