सेब से लदा ट्रक कार के ऊपर पलटा, युवक को मिली दर्दनाक मौत (Video)

Friday, Aug 31, 2018 - 01:08 PM (IST)

शिमला: ढली के समीप हसन वैली के पास कार के ऊपर सेब से लदा एक ट्रक पलट गया जिससे कार चालक की मौत हो गई और कार में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. में भर्ती करवाया गया है। मृतक की पहचान मनोज निवासी फागू के तौर पर हुई है, वहीं घायल युवक संदीप मुंडाघाट का रहने वाला है। यह हादसा बुधवार देर रात को हुआ। पुलिस को स्थानीय लोगों से देर रात को सूचना मिली की हसन वैली के पास हादसा हुआ है, ऐसे में पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

महाराष्ट्र के लिए लेकर जा रहा था सेब
पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि ट्रक नारकंडा से महाराष्ट्र के लिए सेब लेकर जा रहा था कि हसन वैली के समीप उतराई में चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक पहाड़ी की तरफ एक कार पर गिर गया। यह कार ढली की तरफ से आ रही थी। सेब से लदे ट्रक को पुलिस नहीं हटा पाई, ऐसे में इसकी सूचना अग्निशमन दल को दी गई। अग्निशमन के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया।

हाईड्रा मशीन की मदद से हटाया ट्रक
अग्निशमन दस्ते ने हाईड्रा मशीन की मदद से इस ट्रक को करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वहां से हटाया। ट्रक की चपेट में आई कार का चालक बुरी तरह दब गया था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं कार में सवार एक अन्य युवक को बचाव दस्ते ने सुरक्षित निकाल लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर इसको परिजनों को सौंप दिया है। यह हादसा कैसे हुआ, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हादसे का पता लगाया जाएगा।

आई.जी.एम.सी. में भर्ती है घायल युवक
ए.एस.पी. प्रवीर ठाकुर ने कहा कि हसन वैली के पास ट्रक पलटने का मामला सामने आया है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, वहीं एक युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. में भर्ती करवाया गया है। युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Vijay