बद्दी अस्पताल की पार्किंग में खड़े ट्रक, मरीजों को उठानी पड़ रही परेशानी (Video)

Tuesday, Aug 06, 2019 - 03:38 PM (IST)

बद्दी (संजीव बस्सी): सिविल चिकित्साल्य बद्दी के बाहर बनी पब्लिक कार पार्किंग में हर समय ट्रक खड़े होने के चलते न केवल मरीजों को बल्कि आम लोगों को भी खासी परेशानी उठानी पड़ रही है। नाम न बताने की शर्त पर स्थानीय लेागों ने बताया कि पार्किंग के अंदर व बाहर ट्रक खड़े होने के चलते मरीजों को अपनी गाडिय़ां खड़ी करने के लिए जगह ही नहीं मिलती। कई बार गंभीर रूप से बीमार व दुर्घटना का शिकार हुए लोगों को काफी दूरी पर अपनी गाड़ी खड़ी करनी पड़ती है, जिसके चलते मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई बार गंभीर बीमारी से पिडि़त मरीजों को ले जा रही एंबुलैंस को मोडऩे की जगह भी नहीं होती।

स्कूली बच्चों को भी उठानी पड़ रहे परेशानी

आलम यह है कि शाम को ट्रक यूनियन से पुकार होने के बाद यह ट्रक कहीं भी पार्क कर दिए जाते हैं व अगली सुबह दोपहर तक यह ट्रक नहीं हिलते। कुछ ट्रक तो शाम तक खड़े रहते हैं। अगर कोई व्यक्ति अपनी गाड़ी यहां पार्क कर देता है तो ये लोग उसके साथ लड़ाई-झगड़ा करते हैं। यही नहीं, अस्पताल के बिल्कुल साथ स्कूल है, जहां सड़क में ही ट्रक खड़े होने के चलते स्कूली बच्चों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि बार-बार शिकायत करने पर भी यहां पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती।

नगर परिषद ने एस.पी. को भेजी शिकायत

इसके अलावा लोगों ने इसके बारे में नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष नरेंद्र दीपा को भी परिचित करवाया व उन्होंने नगर परिषद की तरफ से एक लिखित शिकायत एस.पी. बद्दी को भेजने की बात कही ताकि लोगों को खासकर अस्पताल में आ रहे मरीजों को परेशानी का सामना न करना पड़े। वहीं नप अध्यक्ष का कहना है कि सूचना मिलते ही नगर परिषद की तरफ से भी एक लिखित शिकायत एस.पी. बद्दी को भेजी है व लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने की बात कही है।

Vijay