तेज रफ्तार का कहर : गगरेट में बस को टक्कर मारने के बाद पलटा ट्रक, 2 घायल

Wednesday, Mar 15, 2023 - 06:42 PM (IST)

गगरेट (बृज): गगरेट बाजार में एक बार भी स्कूल के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक बस को टक्कर मारने के बाद पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में ट्रक व बस के चालकों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए गगरेट सिविल अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक व बस की टक्कर में विद्युत बोर्ड के 7 खम्भे क्षतिग्रस्त हुए हैं। बुधवार सुबह करीब 9:45 पर एक टाइल्स से भरा ट्रक होशियारपुर रोड की तरफ से तेज गति से आया, जिसकी गगरेट से अम्ब की तरफ जा रही निजी बस से भयंकर टक्कर हो गई।

हादसा गगरेट सीनियर सैकेंडरी स्कूल के बिल्कुल सामने हुआ। गनीमत रही कि इन वाहनों की टक्कर में कोई राहगीर नहीं आया। हालांकि हादसे में बस सहित एक मोटरसाइकिल व स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस स्थान पर पहले भी कई वाहन दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं जबकि स्थानीय लोग भी मांग कर चुके हैं कि हैवी व्हीकल को वाया आशादेवी अम्बोटा होकर भेजा जाए परन्तु प्रशासन यह व्यवस्था लागू नहीं कर पाया। पिछले वर्ष ही इसी स्थान पर एक स्कूली छात्रा हादसे का शिकार हुई थी।

ट्रक के चालक की पहचान सरवण गिरी पुत्र पूर्ण गिरी निवासी रजाणा सूरतगढ़ जिला गंगानगर के रूप में हुई है जोकि गंगानगर से टाइल्स लेकर हमीरपुर जा रहा था जबकि बस का चालक श्याम मुहम्मद पुत्र शाद मुहम्मद निवासी संघनेई बस लेकर अम्ब की तरफ जा रहा था। हादसे का कारण ट्रक की ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। इस हादसे में विद्युत बोर्ड के करीब 7 खंभे क्षतिग्रस्त हुए हैं, जिससे 3 लाख का नुक्सान हुआ है। थाना प्रभारी गगरेट सुरिंदर राणा ने बताया कि इस हादसे में 2 लोग घायल हुए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay