कंडाघाट में NH पर पलटा ट्रक, वाहनों की आवाजाही हुई बंद

Tuesday, Jul 24, 2018 - 03:45 PM (IST)

सोलन (नरेश): कंडाघाट में सोमवार को एक ट्रक नैशनल हाईवे पर पलट गया, जिससे मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए बंद हो गया। स्थानीय पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद यह मार्ग छोटे वाहनों के लिए आधे घंटे के भीतर खोला दिया गया जबकि बड़े वाहनों की आवाजाही के लिए यह मार्ग करीब सवा घंटे बाद खुला। सड़क पर ट्रक पलटने के दौरान इस ट्रक ने एक वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने से वाहन काफी क्षतिग्रस्त हो गया। यदि ट्रक पलटने के दौरान वाहन पर गिर जाता तो कोई बड़ी घटना घट सकती थी। इस घटना में किसी को चोटें नहीं आई हैं। ट्रक पलटने की घटना यहां समीप लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।


पिज्जा की सप्लाई देकर अंबाला लौट रहा था ट्रक
जानकारी के अनुसार सोमवार को साढ़े बारह बजे के करीब एक बड़ा ट्रक शिमला में पिज्जा की सप्लाई देने के बाद अंबाला की ओर जा रहा था। ट्रक जैसे ही कंडाघाट से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर सोलन मार्ग पर पहुंचा तो मोड़ काटने के बाद सड़क पर पलट गया। इस दौरान इसकी चपेट में सोलन से शिमला जा रही एक कार आ गई। सड़क पर ट्रक के पलटने के बाद यह मार्ग दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही के लिए पूर्ण रूप से बंद हो गया।


पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे में लिए
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कंडाघाट पुलिस को दी व सूचना मिलने के बाद कंडाघाट में तैनात ए.एस.आई. राजेन्द्र ठाकुर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे व सबसे पहले छोटे वाहनों की आवाजाही के लिए यह मार्ग खोला गया। एस.एस.आई. ने बताया कि पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज अपने कब्जे में ले लिए हैं। इस घटना में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Vijay