ट्रक अॉप्रेटर एक मंच पर नहीं आए तो होगा नुक्सान

Saturday, Dec 03, 2016 - 03:44 PM (IST)

बिलासपुर: बी.डी.टी.एस. बरमाणा के ट्रक अॉप्रेटरों द्वारा चलाया गया जनजागरण अभियान लगातार जारी है। इसी अभियान के तहत बी.डी.टी.एस. के पूर्व प्रधान लेखराम वर्मा, पूर्व महासचिव राजपाल गौतम, रामकुमार, रोशन लाल, राजेश ठाकुर, संजीव चंदेल, राकेश रॉकी, सुरेश ठाकुर व विक्रम ठाकुर ने शुक्रवार को नम्होल, मलोखर व खारसी क्षेत्रों में बैठकें कर ट्रक अॉप्रेटरों को एकजुट हो जाने का संदेश दिया। 


इन स्थानों पर ट्रक अॉप्रेटरों को संबोधित करते हुए लेख राम वर्मा व उनके साथियों ने कहा कि इस समय बरमाणा में ट्रक अॉप्रेटरों के हितों को दरकिनार कर ए.सी.सी. के मुनाफे के लिए वर्तमान बी.डी.टी.एस. कार्यकारिणी कार्य कर रही है। ट्रक अॉप्रेटरों के किराए में भारी कटौती कर दी गई है। यदि आज ट्रक अॉप्रेटर अपने सारे मतभेदों को भुलाकर एक मंच पर एकत्रित नहीं हुए तो ट्रक अॉप्रेटरों का और अधिक नुक्सान होगा।


लेखराम वर्मा ने ट्रक अॉप्रेटरों को बताया कि ट्रक किराया भाड़े का पिछले अढ़ाई वर्षों से कट रहा टी.डी.एस. अब तक ट्रक अॉप्रेटरों को वापस नहीं मिल पाया है, वहीं उपस्थित ट्रक अॉप्रेटरों ने भी कहा कि वर्तमान प्रबंधन उनके हितों की रक्षा करने में असमर्थ रहा है।


ये मुद्दे हैं ट्रक अॉप्रेटरों के 
बी.डी.टी.एस. प्रबंधन के समक्ष ट्रक अॉप्रेटरों ने 10 विभिन्न मुद्दे रखे थे जिनमें लंबे स्टेशन की डिमांड बढ़वाना, सीमैंट उतारने के बाद व लदान के समय डाला शुल्क कम करवाना, लदान के बाद सील लगवाना जैसे मुद्दे शामिल थे। इन मुद्दों को सिरे चढ़ाने में भी प्रबंधन असफल रहा है।