433 पेटी सेब लेकर बेंगलुरु निकला ट्रक बीच रास्ते से गायब, चालक पर 420 का मामला दर्ज

Saturday, Sep 07, 2019 - 05:06 PM (IST)

पतलीकूहल (सोनू): पतलीकूहल सब्जी मंडी से बेंगलुरु के लिए निकला सेब से लदा ट्रक अपनी मंजिल पर पहुंचने से पहले ही रास्ते से गायब हो गया है। सब्जी मंडी से सेब की खेप भेजने वाले शख्स को ट्रक चालक पर सेब को कहीं और बेचने की आशंका है। इस सिलसिले में पतलीकूहल थाना में धोखाधड़ी और षड्यंत्र रचने के लिए ट्रक चालक के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 120 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक कारोबारी सुनील ने पुलिस में दर्ज करवाई एफआईआर.में कहा है कि 23 अगस्त को पतलीकूहल सब्जी मंडी में उसने हरियाणा के करनाल में रजिस्टर्ड ट्रक में सेब की 433 पेटियां भेजीं, जिनकी कीमत 6 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। कायदे से सेब के इस ट्रक को 28 अगस्त को बेंगलुरु पहुंचना था लेकिन यह वहां नहीं पहुंचा। इस बीच चालक का मोबाइल भी स्विच हो गया।

हालांकि कारोबारी ने एहतियात के तौर पर पहले ही ट्रक की आरसी और चालक के लाइसैंस की फोटो कॉपी करवा कर रख ली थी। इसके आधार पर सेब कारोबारी ने अपने स्तर पर ट्रक की खोजबीन करने का पूरा प्रयास किया लेकिन कामयाब न होने पर पुलिस में केस दर्ज करवाया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि चालक के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया है तथा जल्द ही ट्रक को मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रेस कर लिया जाएगा।

Vijay