सड़क छोड़ घर की छत पर चढ़ा ट्रक, पुलिस को करना पड़ी मशक्कत

Tuesday, Feb 16, 2021 - 12:50 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम) : सड़क पर दौड़ने वाला ट्रक यदि अचानक किसी के घर की छत पर आ गिरे तो क्या होगा। ऐसा कुछ हुआ है बिलासपुर में जहां एक ट्रक एक घर की छत पर आ गिरा था। ट्रक को उतारने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करना पड़ी। राष्ट्रीय राजमार्ग चंडीगढ़ मनाली पर दोनों तरफ क्रेन लगाकर निकाला गया। ट्रक जो कि काफी समय पहले मकान के ऊपर गिरा था। पुलिस के इस कार्य के दौरान दोनों तरफ लगा लंबा जाम लग गया था।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस ने स्थानीय शहर के धौलरा वार्ड के पास एनएच चंडीगढ मनाली पर कुछ माह पहले एक घर के लैंटर पर गिरे वाहन को क्रेन के द्वारा निकाल दिया है। जिसके लिए पुलिस ने पूर्व सूचना के मुताबिक दोनों ओर से कुछ समय के लिए यातायात के लिए रोक दिया था। तथा गाड़ियों को नौणी चैक से वाया जुखाला घागस से होकर आगे भेजा गया। हालांकि इससे फिर भी कुछ समय के लिए दोेनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

गौरतलब है कि कुछ माह पहले यहां पर एक टेंट के सामान से भरा ट्रक सड़क से नीचे गिर गया था। जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी। यह ट्रक पिछले काफी समय से एक घर के लैंटर पर पड़ा हुआ था। जिससे हर समय खतरा बना हुआ था। उधर, बिलासपुर पुलिस के पुलिस अधिकारी राजकुमार ने कहा कि पुलिस ने कुछ माह पहले गिरे ट्रक को यहां से क्रेन के द्वारा हटा लिया है। उन्होंने बताया कि इस गाड़ी को निकालने व सड़क को बंद करने के लिए पहले उपायुक्त की अनुमति ली गई थी।
 

Content Writer

prashant sharma