शादी समारोह में जा रहे लोगों के साथ हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपो को टक्कर मारी, 10 घायल

Saturday, Nov 09, 2019 - 11:27 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): थाना नालागढ़ के तहत कल्याणपुर में तेज रफ्तारी में एक ट्रक ने टैंपो को टक्कर मार दी, जिससे टैंपो सवार करीब 10 लोग घायल हो गए हैं। ये लोग शादी समारोह के लिए जा रहे थे और टैंपो में करीब 15 से 20 लोग सवार थे, जिनमें से 10 घायल हुए हैं और कुछ को मामूली चोटें लगी हैं। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला केवल सिंह पुत्र गुलाबू राम निवासी गांव व डाकघर झझरा, तहसील नालागढ़, जिला सोलन के बयान पर दर्ज किया कि शनिवार को उसके भतीजे ज्ञान सिंह के भांजे व भांजी की शादी होने के कारण वे लोग टैंपो में गांव झझरा से बैहली के लिए जा रहे थे।

टैंपो को साइड से मारी जोरदार टक्कर

जब वे टंैपो को अपनी सही दिशा में चलाता हुआ कल्याणपुर पुल को क्रॉस करके शराब के ठेके के पास पहुंचा तो मस्तानपुरा की तरफ से मोड़ पर एक ट्रक बहुत तेज रफ्तार में आया और उसके टैंपो को साइड में जोर से टक्कर मार दी, जिस कारण टैंपो में बैठे लोगों को चोटें आई हैं। घायलों का नालागढ़ अस्पताल में इलाज चल रहा है और गंभीर रूप से घायल एक बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है। सूचना मिलने के बाद जोघों चौकी के प्रभारी दलीप तोमर की अगुवाई में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। एएसपी बद्दी एनके शर्मा व डीएसपी नालागढ़ चमन लाल ने बताया पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घायलों की सूची

हरप्रीत कौर उर्फ राजू पुत्री भजन सिंह, सुमन पुत्री रामपाल, हंसो देवी पत्नी प्यारे लाल, निर्मला उर्फ निमू पुत्री भजन सिंह, स्वर्णा देवी उर्फ भोली पत्नी भजन सिंह, रामपाल पुत्र बंतू राम, रवि कुमार पुत्र सिकंदर सिंह, बिमला देवी पत्नी सिकंदर सिंह, सिमरन कौर पुत्री दर्शन सिंह निवासी झझरा तहसील नालागढ़ जिला सोलन  व सरवणी देवी पत्नी ज्ञान चंद मलपुर तहसील नालागढ़ जिला सोलन घायल हुए हैं। 9 घायलों का नालागढ़ में इलाज चल रहा है, जबकि घायल निर्मला को पीजीआई रैफर कर दिया है।

Vijay