लकड़ी से भरे ट्रक के खाई में गिरकर उड़े परखच्चे, चालक गंभीर घायल (Pics)

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 08:15 PM (IST)

गरली (रविंद्र): सोमवार की सुबह चामुक्खा नैशनल हाईवे चौक पर लकड़ी से लदा एक ट्रक 3 पलटे खाता हुआ खाई में जा गिरा। हादसा इतना जबरदस्त था कि पलटा खाते ही ट्रक की बॉडी व इंजन के परखच्चे उड़ गए, जबकि ट्रक चालक की बाजू, टांग व शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक में फंसे जख्मी चालक को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला और उसे  नादौन अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रक्कड़ पुलिस ने स्थिति का जायजा लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है।
PunjabKesari

बच्चों व महिलओं ने भाग कर बचाई जान

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस हादसे में यहां सड़क किनारे बने हनुमान व शिव मंदिर को भी काफी नुक्सान पहुंचा है, जबकि शिव मंदिर में पूजा-अर्चना कर रहे कुछ स्थानीय बच्चे व महिलाएं भी इस हादसे में बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई अन्यथा यह हादसा कोई बड़ा रूप ले सकता था।
PunjabKesari

लोक निर्माण विभाग ने अधर में लटकाया काम

स्थानीय लोगों का कहना है कि चामुक्खा नैशनल हाईवे चौक पर यह पहला हादसा नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई वाहन यहां पलट चुके हैं और कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। विगत दिनों एक निजी बस के गिरने के पश्चात विभागीय प्रशासन ने उक्त मोड़ को चौड़ा करने का काम भी शुरू किया था लेकिन लोक निर्माण विभाग ने इस कार्य को निर्माण के कुछ दिनों के बाद ही अधर में लटका दिया था जो आज भी अधूरा पड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News