ढाबे में खाना खाने जा रहे ट्रक चालक को ऐसे मिली दर्दनाक मौत

Friday, Mar 15, 2019 - 10:24 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): जिला मुख्यालय कुल्लू से करीब 3 किलोमीटर दूर बाशिंग में एक अज्ञात वाहन ने चालक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार बाशिंग के पास एक ट्रक चालक जब सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर खाना खाने के लिए ढाबे में जा रहा था तो उसी दौरान तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने चालक दीपक चंद को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आई.पी.सी. 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस की मानें तो वह टक्कर मारने के बाद घटनास्थल से फरार हुए वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।

8 बजे फोन पर की थी बात,12 बजे आई एक्सीडैंट की खबर

मृतक दीपक चंद के पिता रमेश चंद ने बताया कि वीरवार शाम को दीपक ने अपनी माता से 8 बजे फोन पर बात की और बताया कि वह कुल्लू पहुंचा है और खाना खाने के लिए ढाबे में जा रहा है, वहीं रात 12 बजे फोन पर बताया गया कि उनके बेटे का एक्सीडैंट हुआ है जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य हमीरपुर से कुल्लू पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी चालक को गिरफ्तार कर छानबीन करे ताकि उनके बेटे को इंसाफ मिले।

पिता बोला-बेटे को इनोवा गाड़ी ने मारी है टक्कर

मृतक चालक के पिता ने बताया कि उनको जब फोन किया तो यह बताया गया था कि इनोवा गाड़ी ने टक्कर मारी है और उन्होंने प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए।

Vijay