385 सेब की पेटियों से भरा ट्रक लेकर भागा चालक गुवाहाटी से गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 08:14 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी): पुलिस थाना कुमारसैन के अंतर्गत नारकंडा के निकट जरोल से 385 सेब की पेटियां लोड कर फरार हुए ट्रक चालक को कुमारसैन पुलिस की टीम ने गुवाहाटी असम में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 5 सितम्बर को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के ब्रिजभान सरोज ने जरोल में 385 पेटी सेब खरीदकर को-ऑप्रेटिव मार्कीटिंग सोसायटी जरोल के माध्यम से न्यू हिंदुस्तान ट्रांसपोर्ट कंपनी सहारनपुर उत्तर प्रदेश के ट्रक (यूपी 82टी-6023) में जरोल से शंकर फ्रूट कंपनी पूर्निया बिहार भेजा जोकि वहां पहुंचा ही नहीं। इस बारे में कुमारसैन पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

असम पुलिस के सहयोग से दबोचा आरोपी

पुलिस टीम को जांच के दौरान ट्रक चालक के मोबाइल की लेाकेशन गुवाहाटी असम में मिली और एएसआई अमर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने असम पुलिस के सहयोग से चालक संतोष कुमार (19) पुत्र यदयबीर गांव मोखाना जिला अट्टा उत्तर प्रदेश को गुवाहाटी में गिरफ्तार कर कुमारसैन लाया।

3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक को शुक्रवार को रामपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है। उन्होने बताया कि पुलिस टीम आरोपी से गहनता के साथ पूछताछ कर रही है व ट्रक के सेब को कहां पर बेचा गया है इस बारे में भी पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News