विवाद के बाद ट्रक चालक ने रौंदे बाइक सवार, एक की मौत-2 घायल

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 08:22 PM (IST)

ऊना: ऊना-नंगल रोड पर बहडाला में पैसों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के बीच ट्रक से पीछा कर बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं एक युवक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर पुलिस ने तलवार भी बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में ट्रक चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari, Injured Young Image

एस.एच.ओ. सदर ने किया मामले का पटाक्षेप

वहीं मृतक की पहचान प्रिंस (30) पुत्र मूलराज निवासी चताड़ा के रूप में हुई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई और पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पहले पुलिस ने इसे सड़क दुर्घटना माना लेकिन थोड़ी ही देर में इसकी परतें खुलने लगीं। ट्रैफिक कर्मियों ने इसकी सूचना एस.एच.ओ. सदर दर्शन सिंह को दी, जिन्होंने मौके पर पहुंच कर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पूरे मामले का पटाक्षेप किया।
PunjabKesari, Injured Youth Iamge

3 दोस्तों के साथ पैसे लेने बहडाला आया था प्रिंस

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चताड़ा निवासी प्रिंस अपने 3 दोस्तों लक्खा, राकेश और साहिल के साथ बहडाला में संजीव से पैसे लेने के लिए गया था। इस दौरान दोनों पक्षों में तकरार हो गई और संजीव इसी बीच ट्रक में सवार हो गया तो चारों ने ट्रक को तोडऩा शुरू कर दिया व मौके से बाइकों पर भागने लगे। विवाद से क्षुब्ध संजीव ने ट्रक से उनका पीछा किया और बहडाला में अंबेदकर भवन के पास बाइक को टक्कर मार दी, जिससे प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके 2 साथी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में उपचाराधीन करवाया गया है।

मौके पर सामने नहीं आया कोई गवाह

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू की तो कोई गवाह सामने नहीं आ रहा था लेकिन एस.एच.ओ. सदर ने कुछ ही देर में मामले की पड़ताल करते हुए इस हत्याकांड का पटाक्षेप कर दिया। एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है और मामले के आरोपी संजीव कुमार को तलाश किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News