सड़क से नीचे उतरा ट्रक, कारण पूछा तो भड़क गया ट्रक चालक

Friday, Mar 13, 2020 - 03:46 PM (IST)

बनखंडी (राजीव शर्मा) : होशियारपुर-धर्मशाला राष्ट्रीय उच्च मार्ग 503 पर बनखंडी से 3 किमी दूर सीरा दा भरो में शुक्रवार सुबह 9.45 के करीब एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लुढ़क गया। गनीमत ये रही कि ट्रक सड़क के किनारे लगी क्रैश बैरियर और लगे डंगे के कारण ऊपर ही अटक गया और एक बड़ा हादसा होते होते टल गया, क्योंकि नीचे गहरी खाई थी। इस हादसे में कोई भी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। बता दें कि अभी कुछ समय पहले भी एक ट्रक यहां से नीचे गिरा था जिसका तीन दिन बाद पता चला था और ड्राइवर की मौत हो गयी थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक कांगड़ा से ऊना की तरफ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक ट्रक को गलत दिशा में चला रहा था और इसके बाबजूद  ट्रक चालक एक तीखे मोड़ पर गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था जिस कारण ये हादसा हुआ। बनखंडी के ही एक स्थानीय टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि ट्रक चालक लापरवाही से ट्रक चला रहा था और उसकी इसी लापरवाही के कारण 2 और गाड़ियां ट्रक की चपेट में आते आते बच गईं। इनमें से एक कार चालक ने समझदारी से काम लेते हुए अपनी कार नाली  में उतार दी जिस कारण वो ट्रक की चपेट में आने से बच गया।

घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने जब ट्रक ड्राइवर से उसका कुशलक्षेम और हादसे का कारण जानना चाहा तो ट्रक ड्राइवर उल्टा उन लोगों पर ही भड़क गया और उनको अशब्द कहने लगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चैकी रानीताल से एएसआई किशोर चंद ने अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से काफी मशक्त के बाद ट्रक को बाहर निकलवाया तथा यातायात को सुचारू किया। खबर लिखे जाने तक पुलिस में कोई भी केस दर्ज नहीं हुआ है।
 

kirti