कार को टक्कर मार पलटा ट्रक, चार घायल

Tuesday, Jul 14, 2020 - 12:24 PM (IST)

बिलासपुर : राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक बीच रास्ते में ही पलट गया। मंगलवार सुबह हुए इस हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए हैं। सभी प्रथामिक स्वास्थ केंद्र स्वारघाट में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया है। जानकारी के अनुसार कोल्ड्रिंक्स से भरा एक ट्रक जालंधर से बिलासपुर जा रहा था। ट्रक जैसे ही संतोषी माता मन्दिर से थोड़ा आगे निकला उतराई में एक तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार से टकरा गया और बीच सड़क पर पलट गया। घटना में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे 108 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट लाया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

आठ बजे के करीब हुई इस टक्कर में कार के बीच फंसी एक छोटी बच्ची को लगभग एक घंटे बाद बड़ी मुस्तैदी से बाहर सकुशल निकाला गया। दुर्घटना के बाद कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जैसे ही एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम व पुलिस थाना स्वारघाट में सूचना मिली वह तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कर दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

एसडीएम सुभाष गौतम ने बताया कि इस दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट लाया गया। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर रैफर कर दिया गया है। दुर्घटना के कारण लगे जाम को एक तरफा यातायात के लिए खोल दिया गया है। घायलों की पहचान गुरदयाल, नारायणी देवी, दृष्टि व महक निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। ये हमीरपुर से बद्दी जा रहे थे।
 

Edited By

prashant sharma