नाके पर अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 06:54 PM (IST)

भोरंज: सुपर हाईवे ऊना से कलखर वाया अग्घार मार्ग पर जाहू में पुलिस ने शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ा है। पुलिस ट्रक से अंग्रेजी शराब की 178 पेटियां बरामद की हैं। मिली जानकारी के अुनसार वीरवार रात्रि करीब 2 बजे शराब से भरा ट्रक (एच.पी. 68-2889) सुलगवान से जाहू की ओर जा रहा था। पुलिस ने नाके के दौरान जैसे ही ट्रक को रोका तो उसमें अवैध रूप से शराब भरी हुई पाई।


परमिट किसी और का, सप्लाई कहीं ओर
पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि शराब का परमिट सोलन जिला का था लेकिन उसे सप्लाई करने के लिए यहां लाया गया था। अवैध रूप से शराब ले जाने के आरोप में पुलिस ने ट्रक चालक राकेश राठौर निवासी गांव नारी डाकघर घाटी दिलमां, तहसील जसवां जिला कांगड़ा को गिरफ्तार कर लिया है तथा आबकारी अधिनियम की धारा 39-33-11 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।


आबकारी विभाग के उच्च अधिकारियों को दी सूचना
इस मामले के बारे में पुलिस ने आबकारी एवं कराधान विभाग के उच्च अधिकारियों को भी आवश्यक कार्रवाई हेतु सूचित कर दिया है। जाहू पुलिस चौकी प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि नाके के दौरान अवैध रूप से शराब ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा है, जिसमें 178 अंग्रेजी शराब की पेटियां पकड़ी गईं हंै। उन्होंने बताया कि जब गाड़ी का परमिट देखा तो परमिट सोलन जिला का था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News