पुलिस को नाके पर मिली सफलता, ट्रक से पकड़ी शराब की 442 पेटियां

Tuesday, Nov 03, 2020 - 04:28 PM (IST)

भवारना (अतुल): भवारना पुलिस द्वारा शिवनगर के पास एक ट्रक से शराब की 442 पेटियां बरामद की हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शिवनगर के पास नाका लगाया हुआ था। अवैध शराब से भरा ट्रक जैसे ही शिवनगर पंहुचा पुलिस टीम ने ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली। ट्रक में 442 पेटियां अवैध शराब की बरामद की। मोके पर एक जीप को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि इस जीप में शराब भर कर लोकल सप्लायरों को दी जानी थी लेकिन पुलिस ने शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

पकड़ी गई शराब की पेटियों पर चंडीगढ़ और अरुणाचल में बेचे जाने की अनुमति की मोहर अंकित थी। पुलिस टीम एस एच ओ भवारना रमेश ठाकुर के नेतृत्व में शराब के साथ पकड़े गए लोगों को थाना ले आई। पिछले वर्ष खेरा के पास भी भवारना पुलिस ने एक ट्रक से 175 पेटियां अवैध शराब की बरामद की थी। अब आज 443 पेटियां पकड़े जाने से यह भी पता चलता है कि शराब के तस्करों के लिए इस रुट का काफी प्रयोग किया जाता है।

एसएचओ रमेश ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में जसवीर सिंह,विजय कुमार, सुभाष व सुरेश को हिरासत में लिया है।उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां उन्हें 4 दिन के रिमांड पर भवारना थाना भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि शराब कहाँ से लाई जा रही थी और कहां इसकी डिलीवरी दी जानी थी पुलिस इस बात का पता लगा कर अवैध शराब के पूरे नेटवर्क को ध्वस्त किया जाएगा।

Vijay