सीमैंट की सप्लाई लेकर जा रहा ट्रक खाई मे गिरा, 6 घायल

Thursday, Nov 09, 2017 - 08:10 PM (IST)

सुंदरनगर: सुंदरनगर के चौकी में एक ट्रक के खाई में गिरने से चालक सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक वीरवार को बरमाना से सीमैंट सप्लाई लेकर जा रहा ट्रक जब रोहांड़ा में पहुंचा तो चालक से पड़ोसी महिलाओं ने निहरी पंडार जाने के लिए लिफ्ट ली लेकिन चौकी के आगे कुछ किलोमीटर दूर पहुंचने पर अचानक अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा, जिससे ट्रक में सवार चालक सहित 5 महिलाएं घायल हो गईं।

रोहांडा पंचायत प्रधान प्रकाश चंद ने कहा कि हादसे की जानकारी स्थानीय होटल के अनिल कुमार ने एम्बुलैंस और लोगों को दी, जिसके बाद तुरंत एम्बुलैंस से घायलों को रोहांड़ा अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें सुंदरनगर नागरिक अस्पताल रैफर किया गया। यहां उनका एक्स-रे आदि कर इलाज चल रहा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

ये लोग हुए घायल
घायलों की पहचान पंडार के कथाण निवासी सतीश कुमार चालक (35), रोहांडा के घनेड़ निवासी मीना कुमारी (31), चंद्रेश कुमारी (28), रोहांडा का रीता कुमारी (34), निशा देवी (28) और ममता देवी (38) के रूप में हुई है। वहीं बी.एस.कालोनी सुंदरनगर के थाना प्रभारी सुरेंद्र धर्माणी ने बताया कि ट्रक दुर्घटना में घायलों का इलाज किया जा रहा है। निहरी पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।