डमटाल NH पर बेकाबू होकर कार से टकराया ट्रक, बड़ा हादसा टला

Friday, Sep 06, 2019 - 10:15 PM (IST)

डमटाल (कालिया/सिमरन): डमटाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर रांची मोड़ में एक ट्रक ब्रेक फेल हो जाने से पलट गया। इस दौरान एक कार भी ट्रक की चपेट में आ गई। हालांकि इस दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार पठानकोट से शीतल पेय की बोतलों को लोड करके ट्रक ड्राइवर सैब सिंह सीकर (राजस्थान) नंबर के ट्रक पर कर्नाटक माल लेकर जा रहा था। जैसे ही वह डमटाल की पहाडिय़ों से नीचे पहुंचा तो अचानक ट्रक की ब्रेक फेल हो गई।

पैरापिट को तोड़ते हुए कार से जा टकराया ट्रक

ढलान होने के कारण ट्रक की गति बढ़ गई और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी तरफ पैरापिट को तोड़ते हुए कार से जा टकराया। ट्रक की टक्कर से कार पलट कर सड़क किनारे एक दुकान से जा टकराई। वहीं ट्रक भी पलट गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर, उसके सहायक तथा कार सवार युवक अंकु पुत्र मनोहर लाल वासी कंदरोड़ी को हल्की चोटें आई हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची डमटाल ट्रैफिक पुलिस के हैड कांस्टेबल अशोक कुमार व उनकी टीम ने ट्रक ड्राइवर और उसके सहायक तथा कार सवार युवक का प्राथमिक उपचार करवाया। वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि वाहन सवारों को हल्की चोटे आई हैं, जिनका प्राथमिक उपचार कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vijay