चम्बा-पठानकोट एनएच पर ट्रक-कार में टक्कर, 2 लोग घायल

Friday, Aug 16, 2019 - 11:34 PM (IST)

तुनुहट्टी: चम्बा-पठानकोट राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर शुक्रवार को अलेड के समीप सुबह करीब 11 बजे एक ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार 4 लोगों में से 2 को गंभीर चोटें आईं, जिसके चलते उन्हें उपचार के लिए स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनीखेत पहुंचाया, जहां उनका उपचार चला हुआ है। इस टक्कर में कार को भी काफी नुक्सान पहुंचा है। राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है तो साथ ही कार में सवार 2 अन्य लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

जानकारी के अनुसार एक कार (एचपी 48बी-2222) चम्बा से पठानकोट की ओर जा रही थी। जब यह कार अलेड के समीप पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक (पीबी 02 डीएम-8983) से जा टकराई। ट्रक चालक की पहचान हरजीत सिंह निवासी अमृतसर के रूप में हुई। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसकी आवाज दूर-दूर तक गई, जिसके चलते लोग आवाज सुनकर घटनास्थल की तरफ दौड़े। लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार से घायलों को बाहर निकाला तो साथ ही पुलिस को इसके बारे में सूचित किया।

हादसे में घायल होने वालों की पहचान कुशाग्र महाजन पुत्र कपिल महाजन निवासी सरोल चम्बा के सिर पर चोट लगी जबकि महिला रमा महाजन पत्नी बाबा लाल महाजन निवासी दीनानगर पंजाब के सिर पर चोट लगी तथा गाड़ी में सवार तरुणा पत्नी कपिल महाजन व मीत शर्मा को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक  चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Vijay