ट्रक-टैंकर की जबरदस्त टक्कर में पिसा बाइक चालक, CCTV में कैद हुई मौत की तस्वीरें

Sunday, Sep 03, 2017 - 03:08 PM (IST)

पांवटा साहिब: कालाअंब औद्योगिक क्षेत्र में एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक-टैंकर की भिडंत में बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर एक एक तेज रफ्तार टैंकर ने सामने से आ रहे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी वजह से ट्रक के पीछे चल रहा बाइक सवार भी उसकी चपेट में आ गया। उसके बाद तेज रफ्तार टैंकर बाइक सवार को रौंदता हुआ मौके से फरार हो गया। 



ट्रक-टैंकर की आमने-सामने से हुई भयानक टक्कर
बताया जाता है कि ट्रक-टैंकर की आमने-सामने से हुई यह टक्कर इतनी भयानक थी कि विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक सड़क किनारे पलट कर खड़ा हो गया तथा उसके पीछे आ रहा बाइक सवार बुरी तरह टैंकर के नीचे रौंदा गया, जिससे उसकी मौत हो गई है। अंधेरी के रहने वाले बाइक सवार लक्की को नाजुक हालत में नारायणगढ़ के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी
हादसा होने के तुरंत बाद आस-पास के लोगों द्वारा मोटरसाइकिल सवार को नारायणगढ़ के एक निजी क्लीनिक में पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेज दिया है और दोनों ही आरोपी टैंकर व ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।