दर्दनाक हादसा : पठानकोट-जालंधर NH पर ट्रक ने रौंदे बाइक सवार, एक की मौत

Wednesday, May 22, 2019 - 11:31 PM (IST)

डमटाल: डमटाल के साथ लगते नंगलभूर थाना के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-जालंधर पर स्थित गांव तलबाड़ा जट्टा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके चलते एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान आकाश पठानिया निवासी नमोली तलवाड़ा जिला होशियारपुर और घायल की पहचान विजय सिंह निवासी फतेहपुर थाना तलवाड़ा के रूप में हुई है।

मुकेरियां से जम्मू की ओर जा रहा था ट्रक

थाना प्रभारी नंगलभूर ने बताया कि बुधवार सुबह एक बाइक जोकि मुकेरियां से पठानकोट की तरफ जा रही थी, उस पर 2 युवक सवार थे। जैसे ही गांव तलवाड़ा जट्टा बाजार के पास बाइक सवार पहुंचे तो मुकेरियां से जम्मू की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक (जे.के. 02 ए.जेड.-5019) ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इसके चलते बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का इलाज पठानकोट के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

दोस्त से मिलने पठानकोट आ रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार ये दोनों युवक बुधवार सुबह अपने दोस्त से मिलने के लिए पठानकोट आ रहे थे। इन दोनों युवकों में मृतक इंजीनियरिंग और घायल एम.बी.ए. का छात्र था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक नाजीर अहमद पुत्र अहदुल सलाम गांव तारजोया जिला बारामुला के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मृतक के शव का पठानकोट के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

Vijay