NH-205 पर हादसा : खाई में गिरते ही क्लिंकर से भरे ट्रक के उड़े परखच्चे

Friday, May 15, 2020 - 04:09 PM (IST)

स्वारघाट (ब्यूरो): राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर वीरवार देर रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 70 मीटर नीचे लुढ़क गया। हादसे के दौरान चारों तरफ  क्लिंकर बिखरने के साथ ही ट्रक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं ट्रक चालक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक प्रवीण कुमार (29) पुत्र केवल सिंह गांव बैहल तहसील नयनादेवी जिला बिलासपुर अपने ट्रक में बरमाणा सीमैंट फैक्टरी से क्लींकर भरकर पंजाब के घनोली जा रहा था कि स्वारघाट के समीप पुलाचड़ नामक स्थान पर चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया, जिसके फलस्वरूप ट्रक पलटे खाता हुए सड़क से नीचे लुढ़क गया। देर रात होने तथा लॉकडाऊन के चलते सड़कों पर पसरे सन्नाटे की वजह से हादसे का किसी को पता नहीं चल पाया। शुक्रवार सुबह सड़क से गुजर रहे एक अन्य ट्रक चालक ने कराहने की आवाज सुनकर इसकी सूचना स्वारघाट पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा घायल चालक को पीएचसी स्वारघाट पहुंचाया। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक को नालागढ़ अस्पताल के लिए रैफ र कर दिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नयनादेवी संजय शर्मा ने बताया कि इस बाबत थाना स्वारघाट में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Vijay