तारागढ़ में रेत से भरा ट्रक पलटा, चालक सहित 2 घायल

Friday, Dec 28, 2018 - 11:27 PM (IST)

पपरोला (गौरव): उपमंडल बैजनाथ से करीब 1 किलोमीटर दूर स्थित तारागढ़ गांव के तीखे मोड़ पर शुक्रवार सुबह पालमपुर की ओर से आ रहा रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में ट्रक चालक प्रेम सिंह व उसके साथ लिफ्ट लेकर बैठे सवार दिनेश निवासी दयोल घायल हो गया। बताया गया है कि साथ बैठा घायल निगम में परिचालक के तौर पर कार्यरत है व पालमपुर से लिफ्ट लेकर अपने घर की ओर जा रहा था।

दमकल विभाग की सहायता से ट्रक से निकाले घायल

जानकारी के मुताबिक रेत से भरे ट्रक के पलटने के बाद लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा व दोनों घायलों को ट्रक से बाहर निकालने का प्रयास किया गया, जिसके बाद लोगों द्वारा दमकल विभाग को बुलाकर दोनों घायलों को ट्रक से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। बैजनाथ के डी.एस.पी. प्रताप सिंह ने बताया कि इस घटना में चालक व साथ बैठे सवार को अंदरूनी चोटें आईं हैं। उनका उपचार पालमपुर सिविल अस्पताल में चल रहा है।

ट्रक की ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक के बयान कलमबद्ध किए हैं, जिसमें उसने बताया है कि ट्रक की ब्रेक फेल हो जाने के चलते तीखे मोड़ को काटते समय ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा है। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों का एक्स-रे व उपचार करवाया गया है व पुलिस को डाक्टरों द्वारा शनिवार को मैडीकल रिपोर्ट देने की बात कही है। बताया कि ट्रक में क्या खराबी आई थी ये जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

Vijay