ईसपुर के गगरेट मोड़ पर जबरदस्त सड़क हादसा, 1 की मौत 2 घायल

Saturday, Aug 29, 2020 - 04:15 PM (IST)

हरोली, (संजीव दत्ता) : ऊना गगरेट मुख्य मार्ग पर हुए जबरदस्त सड़क हादसे में जहां 1 व्यक्ति की जान चली गई जबकि 2 अन्य महिलाएं बुरी तरह से घायल हो गई। वही उसी रास्ते पर से गुज़र रहे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने घायलों का कुशलक्षेम पूछते हुए घटना की सूचना पुलिस सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर लगभग 1 बजे गगरेट की ओर से बाइक पर सवार 3 लोगों को पीछे से ही आ रहे ट्रक चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि बाइक चालक के पीछे 2 अन्य महिलाएं बैठी हुई थी। बाइक चालक ने ईसपुर मोड़ पर जैसे ही बाइक खड़ा किया तभी पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक बाइक को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। इसमे इस बात की गनीमत रही कि बाइक सवार टक्कर के बाद सड़क पर गिर चुके थे। और ट्रक चालक अकेले बाइक को ही घसीटते हुए ले गया। घटना देखते ही मौके पर खड़े लोगो ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिस पर ईसपुर ट्रक यूनियन के नजदीक खड़े लोगो ने तत्काल सड़क पर आकर ट्रक चालक को रोका। घटना के बाद एकाएक सड़क पर काफी भीड़ इक्ट्ठी हो गई। 

इसी दौरान उस रास्ते पर से अपने किसी गणतव्य की ओर जा रहे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सड़क पर हुए हादसे को देखा और तुरन्त अपनी गाड़ी से नीचे उतर आए। उन्होंने तत्काल सड़क पर पड़े घायलों का कुशलक्षेम पूछा और इसकी जानकारी पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को दी। वीरेंद्र कंवर घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस में भेजने तक मौके पर ही खड़े रहे और घायलों को ढांढस बंधाया। सड़क हादसे का शिकार हुए सभी लोगो को 2 एम्बुलेंस के जरिए ऊना अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

जहां पर बाइक चालक दलवीर सिंह पुत्र हरनाम सिंह उम्र लगभग 36 वर्ष को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि हादसे में घायल हुए अंजू वाला पत्नी रणवीर सिंह उम्र लगभग 41 वर्ष व अंजना देवी पत्नी मुकेश कुमार उम्र लगभग 33 वर्ष का अभी ऊना अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। सभी गगरेट के गांव अम्बोटा से सम्बंधित है। इसकी पुष्टि करते हुए हरोली थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार को ईसपुर मोड़ पर हुए सड़क हादसे की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया। उन्होंने बताया कि बाइक सवारों को इलाज के लिए ऊना अस्पताल भेजा गया। जहां पर बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि 2 अन्य महिलाओं का ऊना अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस संदर्भ में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
 

prashant sharma