दर्दनाक हादसा : ट्रक-कार में जबरदस्त टक्कर, ससुर-दामाद की मौत

Tuesday, Jul 11, 2017 - 06:23 PM (IST)

नंगल: चंडीगढ़-नंगल-ऊना मुख्य मार्ग पर गांव अजौली में सोमवार रात को एक वीट कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10 बजे उक्त स्थान पर मंडी गोबिंदगढ़ से नंगल की ओर आ रही कार और नंगल से चंडीगढ़ की ओर जा रहे ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने चारों घायलों को तुरंत बी.बी.एम.बी. अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। 



2 घायलों ने पी.जी.आई. पहुंचने से पहले तोड़ा दम
ए.एस.आई. मोहिन्द्र सिंह ने बताया कि पी.जी.आई. ले जाते समय देसराज (66) निवासी गोबिंदगढ़ और उसके जमाई कृष्णकांत सहगल (45) की रास्ते में ही मौत हो गई जबकि देसराज की पत्नी कमला (64) और कृष्णकांत सहगल के बेटे सुमित सहगल उर्फ मनु निवासी बंगाणा जिला ऊना का इलाज चल रहा है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सुमित अपने पिता के साथ अपने नाना-नानी को साथ लेकर घर आ रहा था कि उक्त स्थान पर यह हादसा हो गया। 

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत था कृष्णकांत 
जानकारी के अनुसार कृष्णकांत सहगल हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत था और विभाग में एम.पी.डब्ल्यू. यूनियन का प्रदेश स्तरीय अध्यक्ष था। इस संबंध में नंगल के एस.एच.ओ. पवन कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है और शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।