घर की छत पर गिरा चीड़ का पेड़, महिला को मिली दर्दनाक मौत

Wednesday, Mar 25, 2020 - 07:28 PM (IST)

शाहतलाई (ब्यूरो): शाहतलाई पुलिस थाना के तहत तांबड़ी गांव में चीड़ का एक पेड़ घर की छत पर गिरने से एक महिला की मौत हो गई है। महिला के घर की छत टीन की थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जिला प्रशासन ने महिला के परिजनों को 50 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान की है। जानकारी के अनुसार डाकघर झबोला के तहत तांबड़ी गांव निवासी बीना देवी पत्नी अशोक कुमार मंगलवार की रात करीब 9 बजे अपने 3 बच्चों और पति के साथ अपने टीननुमा कच्चे घर में मौजूद थी। इसी दौरान एक चीड़ का पेड़ घर पर गिर गया।

चीड़ का यह पेड़ घर को क्षतिग्रस्त करते हुए घर में मौजूद बीना देवी पर जा गिरा। वहीं बीना देवी की दोनों बेटियां, एक बेटा व पति बाल-बाल बच गए। घायल बीना को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरठीं ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर शाहतलाई पुलिस ने अस्पताल में पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर घुमारवीं अस्पताल भेज दिया, जहां शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया जा रहा है कि जंगल में लगी आग के कारण पेड़ की जड़ें कमजोर हो गईं थीं, जिसके बाद यह मंगलवार की रात को गिर गया। वहीं महिला के देवर विनोद कुमार ने बताया कि इस पेड़ को गिराने के बारे में पहले भी संबंधित विभाग को मौखिक रूप से कहा गया था। पुलिस मामले में आगामी करवाई कर रही है।

Vijay