सिहुंता में 72 लाख रुपए की लागत से तैयार होगा ट्रेजरी भवन : विक्रम जरियाल

Friday, Feb 12, 2021 - 07:07 PM (IST)

सिहुंता (सुभाष): भटियात के विधायक विक्रम सिंह जरियाल ने विभागीय अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर विश्राम गृह सिहुंता में चर्चा की। इस दौरान विधायक ने प्रस्तावित विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर अंतिम रूप देने के निर्देश अधिकारियों को दिए। विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक के बाद विधायक ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ अधिकारियों की भी विकास कार्यों को गति देने की अहम भूमिका रहती है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी योजनाओं को अधिकारियों व कर्मचारियों सहित समस्त टीम के साथ अमलीजामा पहनाया जा सकता है। टीम वर्क व समन्वय के साथ ही लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि भटियात क्षेत्र में चहुंमुखी विकास वर्तमान में हो रहा है। 72 लाख रुपए की लागत से जल्द ही सिहुंता तहसील का ट्रेजरी भवन बनकर तैयार होगा। सिहुंता में अनेक विभागों के कार्यालय निजी भवनों में चल रहे हैं, जिन्हें जल्द ही भवन प्रदान करने के लिए प्रयास चल रहा है। उन्होंने कहा कि सिहुंता का ट्रेजरी भवन लोक निर्माण विभाग के आवास परिसर के साथ बनेगा। इस सरकारी निर्माण कार्य के लिए स्थानीय नागरिक भी अपना सहयोग प्रदान कर रहे हैं जिससे कि इस निर्माण कार्य को और सरलता से किया जा सके। उन्होंने कहा कि सिहुंता के साथ चुवाड़ी व ककीरा में भी ट्रेजरी भवन का निर्माण होगा जिससे कि भटियात के हर ट्रेजरी कार्यालय को अपना भवन मिलेगा जबकि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने इस प्रकार के कार्यों पर कोई ध्यान नहीं दिया।

विधायक ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से विकास कार्यों व जनसमस्याओं से जुड़े विषयों पर फीडबैक ली व जनसमस्याओं को तत्काल प्रभाव से निपटाने को कहा ताकि आम जनमानस किसी प्रकार से प्रभावित न रहे। इस मौके पर तहसीलदार सिहुंता डाॅ. मुकुल शर्मा, जल शक्ति विभाग के एसडीओ राजेश्वर शर्मा, कल्याण भट्ट सहित अन्य विभागों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Content Writer

Vijay