परिवहन मंत्री बाली ने इस शक्तिपीठ को दी बड़ी सौगात

Monday, Sep 25, 2017 - 12:30 PM (IST)

चिंतपूर्णी: परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने चिंतपूर्णी में बस अड्डे का उद्घाटन कर बस अड्डा श्रद्धालुओं व स्थानीय लोगों को समर्पित किया। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए बाली ने कहा कि पूरे प्रदेश में अन्य स्थानों पर भी करोड़ों रुपए खर्च कर बस अड्डों का निर्माण किया गया है। परिवहन निगम का 490 करोड़ रुपए के घाटे को कम करके 340 करोड़ रुपए तक पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी तो परिवहन निगम के पास 1600 बसें थीं जो अब बढ़कर 3200 हो चुकी हैं। इसके अतिरिक्त 150 वोल्वो बसें भी कांग्रेस सरकार ने चलाई हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। प्रदेश में 9 पॉलीटेक्नीक कॉलेज खोले गए हैं। केंद्र सरकार द्वारा सब्सिडी खत्म करने के बावजूद प्रदेश सरकार ने डिपुओं में राशन की कमी नहीं आने दी। 


विधायक राकेश ने किया बाली का स्वागत 
इससे पहले विधायक राकेश कालिया ने जी.एस. बाली का बस अड्डे में पहुंचने पर स्वागत किया। राकेश कालिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में अभूतपूर्व विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार एक बार फिर सत्ता में आएगी। इस अवसर पर एम.आर.सी. ग्रुप के चेयरमैन मुकेश रंजन, युवा अध्यक्ष रोहन कालिया, अंकुश कालिया व परिवहन निगम के कर्मचारी और सैंकड़ों लोग मौजूद थे। 


दुकानदारों ने बाली को दिया ज्ञापन
बस अड्डे के दुकानदारों ने जी.एस. बाली को बस अड्डा में ठेकेदार द्वारा दी जा रही दीवार बारे ज्ञापन दिया। बाली ने कहा कि दुकानदारों को कोर्ट में जाने की बजाय ठेकेदार से मिल बैठकर बात को सुलझाना चाहिए। उन्होंने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि इस बारे वह ठेकेदार से बात कर मामले को सुलझाएंगे। 


विधायक कुलदीप और विक्रम नहीं हुए शाामिल
बस अड्डे का निर्माण कर रहे एम.आर.सी. ग्रुप द्वारा आमंत्रित करने के बावजूद चिंतपूर्णी क्षेत्र के विधायक कुलदीप कुमार उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए, वहीं जसवां परागपुर के विधायक विक्रम ठाकुर भी इस कार्यक्रम से नदारद रहे जबकि बस अड्डा जसवां परागपुर के अधीन पड़ता है। इस बारे में विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि उनका क्षेत्र में कार्यक्रम था जिस वजह से वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।