किराए के कमरे में मृत मिला परिवहन निगम का कर्मचारी, पुलिस जांच में जुटी

Saturday, Jun 06, 2020 - 10:09 PM (IST)

नगरोटा बगवां (ब्यूरो): शनिवार को हिमाचल परिवहन निगम नगरोटा बगवां डिपो का एक कर्मचारी अपने किराए के कमरे में मृत अवस्था में मिला। मृतक की पहचान राज कुमार (52) पुत्र सोहन लाल निवासी घुमारवीं के रूप में की गई है। व्यक्ति की मौत के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने हेतु जांच में जुटी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति हिमाचल परिवहन निगम नगरोटा बगवां डिपो की कार्यशाला के स्टोर में पोर्टर के पद पर कार्यरत था।

परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक राज कुमार पाठक ने बताया कि वह गत 2 दिनों से छुट्टी पर था तथा कार्यशाला के समीप किराए के कमरे में अकेला रहता था। शनिवार को 11 बजे उसने ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। जब वह कार्यशाला में नहीं पहुंचा तो उसकी पड़ताल की गई। इस दौरान वह अपने किराए के कमरे में बेसुध हालात में पाया गया।

क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना नगरोटा बगवां पुलिस को दी, जिस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे टांडा अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है तथा मौत के कारणों का पता लगाने हेतु जांच जारी है।

Vijay