सल्लू के जीजा आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म Love Ratri का ट्रेलर रिलीज

Tuesday, Aug 07, 2018 - 09:03 PM (IST)

शिमला: पूर्व केेंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के पोते व ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के पुत्र व बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही अभिनेता आयुष शर्मा का पूरा परिवार खासा उत्साहित है। अभिनेता आयुष शर्मा ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘‘हैप्पी, एक्साइटिड, नर्वस। उम्मीद करता हूं सबको पसंद आएगा। सहयोग के लिए सभी का शुक्रिया। लैट द सैलिब्रेशन बिगिन’’।

5 अक्तूबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म लवरात्रि आगामी 5 अक्तूबर को रिलीज होगी। प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि की शूटिंग का दौर बीते मार्च माह में शुरू हुआ था और अब फिल्म का टीजर बीते जून माह में जारी हुआ था और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर सभी को पसंद भी आ रहा है। यह फिल्म गुजराती कल्चर पर बेस्ड है। फिल्म में अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान की होम प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 5वीं फिल्म
उल्लेखनीय है आयुष शर्मा प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के जीजा हैं। आयुष शर्मा ने इस फिल्म के लिए पहला शॉट बीते मार्च माह में दिया था। शॉट देने के बाद आयुष शर्मा खासे उत्साहित थे और इस मौके के लिए उन्होंने सलमान खान को थैंक्यू कहा है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया था कि शूटिंग का पहला दिन आनंदमय रहा। फिल्म लवरात्रि में आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री वारिना हुसैन हैं। यह फिल्म सलमान खान की होम प्रोडक्शन एस.के.एफ. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की गई है। फिल्म लवरात्रि सलमान खान की होम प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जाने वाली 5वीं फिल्म है। फिल्म लवरात्रि को अभिराज मीनावाला डायरैक्ट कर रहे हैं। गौरतलब है कि आयुष शर्मा और अॢपता का विवाह वर्ष 2014 में हुआ था।

ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने फेसबुक पर जाहिर की खुशी
ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने अपने पुत्र आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि ‘‘टुडे इज द प्राऊड मोमैंट’’।

Vijay