नालागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप 500 मीटर गहरी खाई में गिरी

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 03:19 PM (IST)

सोलन (आदित्य) : नालागढ़ स्वारघाट रोड पर पानीमोड़ गांव के समीप देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। यह हादसा तकरीबन 9 बजे के आसपास का बताया जा रहा है। यह हादसा तब पेश आया जब पिकअप गाड़ी में पति पत्नी दोनों अपने गांव नालपसड़ा से नालागढ़ की तरफ जा रहे थे। 

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जब ग्रामीण घास काटने के लिए अपने खेतों की ओर गए तो उन्होंने खाई में गिरी एक पिकअप गाड़ी देखी और साथ में एक व्यक्ति के रोने की आवाज आ रही थी। जिसके बाद ग्रामीण गाड़ी के पास गए और उन्होंने उस व्यक्ति  को वहां से निकाला, वहाँ साथ में ही एक महिला का शव भी पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल भेज दिया और पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी में यह निकल कर सामने आया है कि यह दोनों  पति पत्नी है, फ़िलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया है, फ़िलहाल उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि देर रात एक पिकअप गाड़ी नालागढ़ स्वारघाट रोड से तकरीबन 500 मीटर नीचे खाई में जा गिरी थी, जिसे सुबह ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। हादसे में महिला की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है और कारणों का पता लगाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News